UP पंचायत चुनाव को लेकर BJP का दावा, होगी रिकॉर्ड तोड़ जीत

punjabkesari.in Sunday, Dec 06, 2020 - 10:54 AM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह ने दावा किया है कि केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा किसानों के हितों को ध्यान में रखकर लागू की गई योजनाओं और कार्यकर्ताओं के परिश्रम की बदौलत पार्टी पंचायत चुनाव में भी अभूतपूर्व सफलता हासिल करेगी।

सिंह ने शनिवार को राज्य मुख्यालय पर पंचायत चुनाव से जुड़े पार्टी पदाधिकारियों की एक बैठक में कहा कि पंचायत चुनाव से जुडे सभी पार्टी पदाधिकारी योजनापूर्वक प्रवास कर स्थानीय स्तर पर राजनैतिक व सामाजिक स्थिति का आकलन करें। पंचायत चुनाव मेें पार्टी के मोर्चो, प्रकोष्ठों के कार्यकर्ता भी अपनी सक्रिय भागीदारी का निर्वहन करें।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गांव, गरीब, किसान के कल्याण के लिए पिछले छह वर्षों में किये गए कार्यों और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार द्वारा किसानों के हितों को ध्यान में रखकर लागू की गई योजनाओं और कार्यकर्ताओं के परिश्रम से पाटर्ी पंचायत चुनाव में भी अभूतपूर्व सफलता हासिल करेगी।

इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा गांव, गरीब और किसान के विकास के लिए कई कार्य किये गए हैं। उन्होंने पंचायत चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं से आवाह्न किया कि वे जमींनी स्तर पर पंचायत चुनाव की तैयारियों में पार्टी की योजनानुसार अपनी सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करेें। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता हर बूथ पर जीत का लक्ष्य लेकर केन्द्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां लेकर गांव-गांव घर-घर में दस्तक देकर पाटर्ी की विजय का मार्ग प्रशस्त करें।       

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static