शहीद जवानों का गम मनाने की जगह BJP अभिनंदन का कर रही प्रचारः बसपा

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2019 - 11:53 AM (IST)

मेरठः लोकसभा चुनाव का बिगुल बज गया है और इसके साथ ही विभिन्न राजनीतिक दलों के चुनावी चेहरों पर चर्चा भी शुरू हो चुकी है। मेरठ में पहले चरण में चुनाव होने है। ऐसे में मात्र 26 दिन बाकी है और न तो कांग्रेस ने और ना ही बीजेपी ने अपना कोई प्रत्याशी फाइनल किया है।

वहीं गठबंधन के बसपा प्रत्याशी हाजी याकूब इन दिनों चुनाव प्रचार के तूफानी दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने किसानों का जल्द से जल्द भुगतान का वादा किया था, लेकिन वह वादा सिर्फ वादा ही रहा। आज गन्ना किसान बहुत परेशान है। किसानों की समस्याओं को लेकर सरकार गंभीर नहीं है तभी तो उनका मजाक उड़ाने के लिए 5000 रुपये कर्ज माफी के नाम पर दे रही है।

उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों का गम मनाने की जगह बीजेपी पाकिस्तान से छूटकर आए विंग कमांडर अभिनंदन का प्रचार प्रसार कर रही है जो कि उनका चुनावी हथकंडा है। वहीं पड़ोसी मुल्क चीन के द्वारा पाकिस्तान को लगातार किए जा रहे सहयोग पर पूर्व मंत्री ने कहा कि मौजूदा बीजेपी की सरकार चीन से दबी हुई है और उन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।  

 

Ruby