यूपीः खाेखले दावाें की खुली पाेल, अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठे बीजेपी पार्षद

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 06:25 PM (IST)

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश की मौजूदा सरकार अपने सिस्टम के दुरुस्त होने के लाख दावे करती है, लेकिन हकीकत इससे कोसों दूर है। दरअसल, भाजपा के पार्षद प्रदेश के लापरवाह अधिकारियों से खफा होकर अपनी ही सरकार के सिस्टम के खिलाफ अनशन पर बैठ गए हैं।

अमरजीत गुप्ता नाम के पार्षद ने वार्ड नंबर 9 वार्ड की समस्या कई बार अधिकारियों से की, लेकिन अधिकारियों ने एक नहीं सुनी। जिस इलाके से वह पार्षद चुने गए वहां के लोग उनको सारी समस्याएं बताते हैं। उन्हीं समस्याओं को पार्षद अपने संबंधित अधिकारी से कहते हैं। वहीं बार-बार कहने पर भी उसकी बात सुनी नहीं जाती है।

दरअसल, इलाहाबाद में बारिश की वजह से जलभराव है और लोगों के घर में पानी घुस जा रहा है। जिसके चलते पार्षद ने अधिकारियों से इसकी शिकायत की, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। इसी बात से खफा पार्षद अमरजीत गुप्ता अनशन पर बैठ गए हैं। उनका कहना है कि वह अनशन पर तब तक बैठे रहेंगे, जब तक इनकी मांगे पूरी नहीं होती।

बता दें कि इन दिनों हो रही बारिश की वजह से अधिकतर इलाके जलमग्न हैं और सड़कें बेहद खराब हैं। इन सड़कों पर चलना बहुत मुश्किल है भारतीय जनता पार्टी का यह पार्षद इन्हीं सब समस्याओं को लेकर अनशन पर बैठा है। उन्होंने अपने सिस्टम पर ही कई आरोप लगाए हैं। यानी यह बात साफ है कि योगी सरकार सिस्टम सुधारने के लाख बातें कर ले, लेकिन उनके सिस्टम में कहीं ना कहीं कमी बरकरार है।  


 

Tamanna Bhardwaj