भाजपा ने यूपी में करारी हार पर किया मंथन, 80 लोकसभा सीटों पर टास्क फोर्स का किया गठन

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 06:50 PM (IST)

लखनऊ: लोकसभा चुनाव में यूपी से मिली बीजेपी को करारी हार ने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों की टेंशन बढ़ा दी है। इसे लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने राजधानी लखनऊ में पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान पार्टी के गिरते ग्राफ के कारणों पर मंथन की गई।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय पार्टी है। हम अपनी विचारधारा पर काम करते हैं जो लोकसभा चुनाव के परिणाम आए हैं उनको हम स्वीकार करते हैं। उन्होंने जनता को धन्यवाद करते हैं मुझे निश्चित रूप से विश्वास है कि मोदी, योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में जो विकास कार्य है उसे पूरा करेंगे।

चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पहली बैठक में 3 करोड़ नए आवास प्रधानमंत्री देने का फैसला लिया है। हमारी का बिना भेदभाव के सरकारी योजनाओं को लाभ दिया ये पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि हर लोकसभा में 2-2 पदाधिकारी नियुक्त किए जाएंगे जो हार के कारणों का पता लगाएंगे। हम अपनी विचारधारा पर काम करते हैं, लोकसभा चुनाव परिणाम हम स्वीकार करते हैं...टीम बनाकर प्रदेश की हारी सीटों पर चर्चा होगी, किन कारणों से पार्टी को नुकसान हुआ है, इसके लेकर रिपोर्ट भी बनाएंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static