बीजेपी जिलाध्यक्ष और सरकार पर भड़के लोकतंत्र सेनानी, कहा-नहीं चाहिए एेसा सम्मान

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 05:32 PM (IST)

गाजीपुर(अनिल कुमार)-आपातकाल लागू किए जाने के 43 साल पूरे हो गए हैं और भाजपा आज ‘‘काला दिवस’’ के रूप में मना रही है। इसके साथ ही बीजेपी ने उन लाेगाें काे सम्मानित करने का निर्णय लिया है जिसने आपात काल में विरोध प्रदर्शन किया था। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए बीजेपी एमएलसी केदार 
नाथ सिंह काे बीजेपी जिलाध्यक्ष द्वारा माला व साल पहना कर सम्मानित किया गया। 

बीजेपी एमएलसी व विधायक द्वारा लोकतांत्रिक सेनानियों को सम्मानित किया जा रहा था उसी दौरान शंभूनाथ गुप्ता, बीजेपी जिलाध्यक्ष पर भड़क गए। शंभूनाथ गुप्ता ने कहा कि हमें एेसा सम्मान नहीं चाहिए। इस तरह से सम्मान कर बेवकूफ बनाया जा रहा है। जबकि हकीकत ये है कि फोन करने पर न तो जनप्रतिनिधि फोन उठाते हैं और न ही बीजेपी जिलाध्यक्ष। माना कि बीजेपी के कट्टर समर्थक हैं लेकिन जो काम लोकतांत्रिक सेनानियों के लिए सपा की सरकार में मुलायम सिंह और अखिलेश यादव ने किया वो काफी सराहनीय रहा जबकि हम लोग उनको वोट भी नहीं देते हैं। ये बाते लोक तांत्रिक सेनानी शंभू गुप्ता ने बीजेपी एमएलसी और विधायक के सामने कही। 

इस दौरान शंभू नाथ गुप्ता को एमएलसी और जिलाध्यक्ष द्वारा मान मनौवल किया गया। जिसके बाद उन्होंने बीजेपी के द्वारा किए गए सम्मान को स्वीकार किया।

Ajay kumar