यूपी निकाय चुनाव से पहले वायरल हुआ बीजेपी का विवादित पाेस्टर

punjabkesari.in Sunday, Nov 05, 2017 - 05:52 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए राजनीतिक दंगल शुरू हो चुका है। तमाम राजनीतिक दल अपने स्तर पर रणनीति तैयार करने में जुटे हुए हैं। वहीं इस बीच निकाय चुनाव से पहले साेशल मीडिया पर बीजेपी का एक विवादित पाेस्टर खूब वायरल हाे रहा है। जिसमें लिखा है, व्यापारियाें की भूल, कमल का फूल। साथ ही लिखा है कि भाजपा वाले वाेट मांगकर शर्मिंदा न हाेवें।

दरअसल यह पोस्टर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का बताया जा रहा है। किराने की दूकान चलाने वाले एक व्यापारी ने अपनी दूकान के बाहर पाेस्टर लगाया है। पाेस्टर में भाजपा के चुनाव निशान कमल के फूल काे उल्टा बनाया गया है। सबसे खास बात यह है कि व्यापारी बीजेपी का पूर्व कार्यकर्ता है। 

गाैरतलब है कि जीएसटी लागू हाेने के बाद पूरे देश में काफी विराेध हाे रहा है। केंद्र की माेदी सरकार के इस फैसले से खासकर व्यापारियाें में खासी नाराजगी है। जाे केंद्र की इस याेजना काे छाेटे व्यापारियाें काे खत्म करने वाला फैसला बता रहे हैं। इतना ही नहीं केंद्र के इस फैसले से प्रधानमंत्री के गृहराज्य गुजरात में व्यापारियाें ने काफी बड़ा जुलूस निकालकर सरकार काे जीएसटी की दर काे कम करने की अपील की।

वहीं बीते दिनों एक बिल भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। इस बिल पर भी लिखा था कि, ‘‘कमल का फूल हमारी भूल’’। दावा किया गया था कि ये बिल गुजरात के व्यापारियों ने छपवाया है जो जीएसटी लागू होने से काफी परेशान है। जिस कारण कमल के फूल को अपनी भूल बताकर विरोध जाहिर कर रहे हैं।

अब देखना ये चिलचस्प हाेगा कि आगामी हाे रहे चुनावाें में बीजेपी पर इसका कितना 
खामियाजा भुगतना पड़ेगा