BJP जिलाध्यक्ष ने SDM को दी खुलेआम धमकी, बताया बसपा का एजेंट

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 12:31 PM (IST)

बलियाः भले ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश-विदेश में जाकर बीजेपी की छवि को बढ़ा रहे हो, लेकिन बावजूद इसके पार्टी के ही कुछ नेता अपने बड़बोलेपन के कारण पार्टी का नाम डूबाने में लगे हुए है। ताजा मामला बलिया का है, जहां सत्ता के नशे में चूर जिलाध्यक्ष रसड़ा उपजिलाधिकारी को गाली देने से भी नहीं चुक रहे है।

दरअसल इस मामले की शुरुआत तब हुई जब हेलीपैड स्वागत के लिए अखिल विद्यार्थी परिषद द्वारा महज 6 लोंगो का नाम ही प्रशासन को दिया गया था। विधानसभा अध्यक्ष का हेलीकॉप्टर पुलिस परेड ग्राउंड में लैंड होना था। उसी दौरान लाव लस्कर के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे पार्टी कार्यकर्त्ताओं के साथ हेलीपैड पर पहुंच गए।

जिलाध्यक्ष का नाम पर्यटकों की सूची में न होने पर वो आग बबूला हो गए। उन्होंने सारी मर्यादाओं को तोड़ते हुए एसडीएम बाबू राम को बसपा का एजेंट बताते हुए गाली गलौच करना शुरु कर दिया। हद तो तब हो गई जब जिलाध्यक्ष ने अपने पार्टी कार्यकर्त्ताओं के साथ एसडीएम की गाड़ी को घेर लिया। भाजपा कार्यकर्त्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों द्वारा अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार की इस घटना में सदर कोतवाल को बीच बचाव करना पड़ा।

बता दें कि बलिया में यह दूसरी घटना है जब भाजपाइयों द्वारा अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया गया। महज एक सप्ताह पूर्व ही बैरिया के भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह पर एक वन दारोगा के साथ मारपीट करने और पैर तोड़ने का आरोप लगा था। अब देखना यह होगा कि पीएम मोदी और सीएम योगी ऐसे नेताओं पर कब तक अंकुश लगाते हैं।