लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुटी भाजपा, आज से क्षेत्रीय भाजपा कार्यसमिति की बैठक शुरू

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 02:58 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव में शानदार जीत से भाजपा कार्यकर्ता और संगठन में खुशी का माहौल है, वहीं अब भारतीय ( BJP ) जनता पार्टी 2024 लोकसभा की तैयारी में जुट गई है। उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा की सीटों पर जीत के लिए क्षेत्रीय भाजपा कार्यसमिति की बैठक आज से शुरू हो रही है, जो कि 19 मई तक चलेगी। इस मेगा मंथन में मिशन 80 के लिए आगामी कार्यक्रमों एवं अभियानों के लेकर चर्चा । इस बैठक में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और 3 क्षेत्र की बैठक महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह हिस्सा लेंगे।



पार्टी सूत्रों की मानें तो आज नोएडा में भूपेंद्र चौधरी ( Bhupendra Chowdhary) बैठक करेंगे तो काशी क्षेत्र की बैठक में महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह हिस्सा लेगे।  भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने एक दिन पहले मीडिया से बातकरे हुए कहा कि नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा को मिला अभूतपूर्व समर्थन 2024 लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 80 सीटें जितने के संकल्प को मजबूती देगा। यह जीत जनता के विश्वास और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के सुशासन और विकास की जीत है।



प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि संगठन द्वारा तय रणनीति के तहत पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं ने प्रत्येक कार्यक्रम व अभियान में अथक परिश्रम से कार्य किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने एक बार फिर विपक्ष की नकारात्मक राजनीति व तुष्टीकरण वाली सोच को नकार कर सबका साथ-सबका विकास सबका विश्वास की नीति को चुना है। लोकसभा चुनाव में भाजपा को बड़ी जीत दर्ज करेगी।

Content Writer

Ramkesh