महिला, बच्चियों के साथ हो रहे उत्पीड़न को रोकने में विफल रही BJP सरकार: अखिलेश

punjabkesari.in Friday, Aug 24, 2018 - 08:50 AM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से बुधवार को मेरठ में हुई घटना को लेकर अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की। उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि पीड़ित युवती की हरसंभव मदद की जाएगी। भाजपा सरकार महिला उत्पीड़न के मुद्दे पर पूरी तरह संवेदनहीन बर्ताव कर रही है और वह इसे रोक पाने में विफल साबित हो रही है।

यादव ने कहा कि भाजपा राज में महिलाओं व बच्चियों के सम्मान तथा सुरक्षा की गारंटी नहीं है। अपराधी बेखौफ हैं। समाजवादी सरकार में महिलाओं की सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए थे। अखिलेश से मिले अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के अध्यक्ष अभिषेक सोम, कुंवर धीरज सिंह, दीपक तोमर, राकेश सोम, जयकांत सिंह ने बताया कि जिस छात्रा के साथ घटना हुई उसकी उम्र 14 साल है और वह 10वीं की छात्रा है। उसे दो युवक तंग करते थे।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर 17 अगस्त को प्रात: 10 बजे 6 लोग जबरन उसके घर में घुस गए और उस पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी। उन्होंने बताया कि इससे युवती 70 प्रतिशत जल गई। पीड़िता के बयान के बावजूद पुलिस दोषियों के खिलाफ कार्रवाई में ढिलाई बरत रही है। पीड़िता के पिता व परिवार को धमकियां दी जा रही हैं। पुलिस ने पीड़िता व उसके परिवार को सुरक्षा भी नहीं दी है। सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि कृषि मंडी परिषद कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने भी बुधवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से पार्टी मुख्यालय पर मुलाकात की।

Anil Kapoor