BJP सरकार ने UP से गुंडाराज खत्म कर शांति का वातावरण किया कायम: योगी

9/28/2020 6:01:26 PM

उन्नाव: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा है कि केन्द्र (Senter) तथा राज्य सरकार (State Government) द्वारा चलाई गई योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के सभी वर्ग के लोगों को मिल रहा है।  योगी ने सोमवार को यहां बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र (Bangarmau Assembly Constituency) स्थित राइस मिल मैदान में पहुंचकर जिले को कई सौगातें दी। उन्होंने क्रांतिकारियों की धरती को नमन करते हुए 48 परियोजनाओं का लोकार्पण किया और 148 योजनाओं का शिलान्यास किया।

उन्होंने कहा कि केन्द्र तथा राज्य सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के सभी वर्ग के लोगों को मिल रहा है। सरकार की योजनाएं जनता तक सीधे पहुचाने का काम सिर्फ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार कर रही है। भाजपा सरकार ने प्रदेश से गुंडाराज खत्म करके एक शांति का वातावरण कायम करने का काम किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के मामले में भारत दुनिया के सभी विकसित देशों से ज्यादा सुरक्षित है। देश का सबसे अधिक जनसंख्या वाला प्रदेश उत्तर प्रदेश सबसे अधिक सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि एक हफ्ते में 15 हज़ार मरीज स्वस्थ हुए जबकि इससे कहीं कम संक्रमित हुए है।


Umakant yadav

Related News