'12 जनवरी रालोद की रैली खोलेगी BJP सरकार के वादे की पोल'

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 04:36 PM (IST)

लखनऊः राष्ट्रीय लोकदल (Ralod)12 जनवरी को मोटरसाइकिल रैली निकाल कर सड़कों को गड्डामुक्त किए जाने उत्तर प्रदेश सरकार(Government of Uttar Pradesh)के वादे की पोल खोलेगी। रालोद के प्रदेश अध्यक्ष मसूद अहमद(Masud ahmed)  ने सोमवार को बताया कि 12 जनवरी को पार्टी उपाध्यक्ष जयंत चौधरी(Jayant chaudhary) के नेतृत्व में किसान पुत्र मोटरसाइकिल रैली( rally) का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि यह रैली पार्टी के ‘‘सेल्फी विद गडढा’’ कार्यक्रम के दूसरे चरण का प्रारूप है क्योंकि प्रदेश सरकार ने गडढामुक्त सड़क देने का वादा करके वादाखिलाफी की है। सड़कों पर आज भी जानलेवा गडढे देखने को मिलते हैं। उन्होंने कहा कि रैली सड़क सुरक्षा के रूप में आयोजित की जा रही है जो प्रदेश सरकार को आईना दिखाएगी। यदि मुख्यमंत्री(CM) को नैतिकता का बोध होता हो तो प्रदेश की सड़को को बच्चों, युवाओं, छात्र छात्राओं तथा बुजुर्ग लोगों के साथ साथ जनता के लिए गडढामुक्त करके सुरक्षित करे ताकि लोग आसानी से अपने गन्तव्य तक पहुंच सके।

डॉ. अहमद ने कहा कि वर्तमान यह बड़ी आवश्यकता है कि लोग सुरक्षित तरीके से अपने घरों तक वापस आ जाए क्योंकि सड़कों के रखरखाव की कमी और अव्यस्थित ट्रैफिक के कारण सैकड़ों लोग दुर्घटना का शिकार होकर अस्पताल पहुंच जाते हैं और कभी कभी अपने प्राण भी गवां बैठते हैं।   

 

 

Ruby