'भाजपा सरकार ने नौकरियों में छंटनी कर बढ़ाई बेरोजगारी'

punjabkesari.in Sunday, Mar 11, 2018 - 01:17 PM (IST)

लखनऊः यूपी में हो रहे उपचुनाव के साथ-साथ 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए समाजवादी पार्टी अलग-अलग हथकंडे अपना रही है। वहीं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पार्टी की मजबूती के लिए लगातार यूपी के जिलों का दौरा कर रहे हैं। उधर, सपा के कद्दावर नेता शिवपाल यादव की तरफ से लगातार लोकसभा चुनावों के पहले बड़ा फैसला लेने के संकेत मिल रहे हैं। इसी कड़ी में शिवपाल के बेटे आदित्य यादव ने एक निजी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि सिर्फ पकौड़े खिलाने से देश में बेरोजगारी की समस्या नहीं दूर हो जाएगी। आदित्य ने कहा कि भाजपा के नेता पकौड़ा बेचकर बेरोजगारी दूर करने की बात कर रहे हैं। मगर हमें बताएं कि क्या भाजपा वालों ने यही वादा कर केंद्र व प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई थी। जनता से बेरोजगारी, महंगाई, किसानों की समस्याएं दूर करने का वादा करने के बाद केंद्र और उत्तर प्रदेश जीतने वाली सरकार अब वादाखिलाफी कर रही है। ये सरकार सिर्फ युवाओं के साथ धोखा कर रही है।

वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने नौकरियों में छंटनी कर बेरोजगारी बढ़ा दी है। देश में नोटबंदी कर सभी व्यवसाय को प्रभावित किया है। अभी तक देश में न एक दाम व एक टैक्स लागू हुआ और न गरीबों खाते में पैसे डाले गए हैं। उन्होंने कहा कि किसानों को उनकी उपज की पूरी कीमत नहीं मिल रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ पकौड़े की राजनीति कर देश का तेल फूंक रहे हैं। आदित्य यादव सपा के विधान परिषद सदस्य रणविजय सिंह के घर वैवाहिक कार्यक्रम में आए हुए थे।