उपचुनावों में जीत और बिहार चुनाव में संभावित जीत की खुशी में झूमे भाजपाई

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 10:47 AM (IST)

झांसीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए मंगलवार का दिन खुशियों भरी सौगात लाया। मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के उपचुनावों में मिली जबरदस्त जीत और बिहार चुनाव में संभावित जीत की खुशी में वीरांगना नगरी झांसी में भाजपाइयों ने दीपावली से पहले ही दीपावली मनाई। विभिन्न राज्यों में उपचुनाव व चुनाव में जीत की तस्वीर साफ होने के साथ बड़ी संख्या में भाजपाई शहर के चर्चित चौराहे इलाईट पर एकत्र हुए। जिला अध्यक्ष मुकेश मिश्रा के नेतृत्व में दर्जनों भाजपाई उत्साह में दिखे। सभी ने भाजपा की जीत की खुशियां मनाते हुए एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर गले लगाया। लोगों ने पटाखे भी चलाए।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ने बिहार समेत उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के साथ अन्य राज्यों में हुए उपचुनाव में भाजपा की जीत का श्रेय देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की जनकल्याणकारी योजनाओं के कारण ही जनता उन्हें इतना स्नेह देती है और उसी का परिणाम जनादेश के रुप में हम सभी के सामने है। भाजपा ने यह सिद्ध कर दिया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कुछ भी संभव है।

मोदी है तो मुमकिन है कि इस नारे को सिद्ध करते हुए बिहार में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रुप में उभरी है तो वहीं जनता दल यूनाईटेड (जेडीयू) के साथ मिलकर देर शाम तक आधे से अधिक सीटों पर एडीए की जीत होती दिखाई दे रही थी। वहीं मप्र के उपचुनाव में 28 सीटों में से 19 सीटों पर जीत की संभावना जताई जा रही थी। इस जश्न को वीरांगना नगरी झांसी में भाजपाइयों ने जमकर मनाया। इस अवसर पर उनके साथ संजीव अग्रवाल लाला, मनमोहन गेड़ा, अमित साहू, अनीता चैरसिया आदि दर्जनों भाजपाई उपस्थित रहे। 

Tamanna Bhardwaj