UP Politics: आकाश आनंद बोले- ‘साल में 12 हजार का राशन देकर लाखों का चूना लगा रही भाजपा’

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 03:57 PM (IST)

Kaushambi News: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) संयोजक आकाश आनंद ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि युवाओं को रोजगार के बजाय मुफ्त का राशन देकर सरकार हर साल उन्हें करीब ढाई लाख रुपये का चूना लगा रही है।

आकाश ने शिक्षा, सुरक्षा, रोजगार के मुद्दे पर भाजपा को घेरा
कौशांबी लोकसभा क्षेत्र में चायल तहसील के मूरतगंज कस्बे में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये आनंद ने कहा “ भाजपा सरकार साल में आपको 12 हज़ार रुपये का राशन मुफ्त बांट कर ढाई लाख रुपये साल का चूना लगा रही है। जनता पर लगाए गए टैक्स के रुपए से राशन दिया जाता है।” शिक्षा, सुरक्षा, रोजगार के मुद्दे पर भाजपा को घेरा। कहा कि जब से भाजपा आई, तब से सरकारी स्कूलों की हालत बदतर हो गई है। बहुजन समाज के बच्चे इन्हीं स्कूलों में पढ़ते हैं। यह सब सुनियोजित है।

BJP सरकार बहुजन समाज को हमेशा कमजोर रखना चाहती है
उन्होंने कहा कि शिक्षा एक शेरनी का दूध है, जिसे पीकर युवा दहाड़ेंगे। भाजपा के लोग नहीं चाहते कि बहुजन समाज के युवा दहाड़े। केंद्र के ही सरकारी विभागों में करीब 50 लाख से ज्यादा पद रिक्त हैं। यही हाल भाजपा शासित प्रदेशों का है। नौकरी के लिए परीक्षाएं हर साल होती हैं, लेकिन बाद में पेपर लीक हो जाता है। युवाओं को रोजगार देने के मामले में सरकार की नीयत में ही खोट है। यह सरकार बहुजन समाज को हमेशा कमजोर रखना चाहती है।

Content Editor

Mamta Yadav