Shivpal ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- धर्म और राम राज्य के नाम पर समाज को बांट रही भाजपा

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 01:58 PM (IST)

इटावा (अरवीन) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party ) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता सब समझने लगी है कि धर्म और राम राज्य के नाम पर समाज को किस तरह बांटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि समाजवाद के बिना राम राज्य की कल्पना बेमानी होगी। सपा महासचिव यादव ने सैफई ब्लॉक के गींजा गांव में रामनवमी के अवसर पर आयोजित मेले को संबोधित करते हुए कहा कि जब-जब समाज में जुल्म अत्याचार बढ़ा है, तब-तब अन्यायी व अत्याचारी लोगों की हार हुई है। उन्होंने कहा कि जब रावण का अन्याय और अत्याचार चरम पर पहुंचा तब भगवान राम की विजय हुई थी।

निश्चय ही देख लेना इस बेईमानी, अन्याय व भ्रष्टाचार का अंत होगा
भाजपा पर निशाना साधते हुए यादव ने कहा, ‘‘जब रावण जैसे अन्यायी अत्याचारी का अंत हुआ और सत्य पर चलने वाले भगवान राम की विजय हुई तो निश्चय ही देख लेना इस बेईमानी, अन्याय व भ्रष्टाचार का अंत होगा, जिसने जितने झूठे वादे जनता से किये हैं, इनके खिलाफ जनता में माहौल बनने लगा है।''

नौ वर्षों में एक भी वादा पूरा नहीं कर सकी सरकार 
महंगाई, बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए सपा महासचिव ने कहा कि नौ वर्षों में एक भी वादा पूरा नहीं हुआ, किसानों के सामने कितनी दिक्कत परेशानी आ रही हैं, महंगाई और बेरोजगारी बढ़ती चली जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार चरम पर है। सपा नेता ने आईएएस और आईपीएस अधिकारियों पर भी रिश्वत लेने का आरोप लगाया और कहा कि भ्रष्टाचार ऊपर से नीचे की ओर चला है।

ये भी पढ़ें:- Sambhal: आवारा पशु को बचाने की कोशिश में प्राइवेट बस पलटी, मची चीख-पुकार....7 लोग घायल

संभल: उत्तर प्रदेश में संभल (Sambhal) जिले के गुन्नौर क्षेत्र में रविवार सुबह एक निजी बस आवारा पशु को बचाने की कोशिश में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे से मौके पर चीख पुकार मच गई। इस हादसे में 7 सवारियां घायल हो गई, जिनमें से 2 की हालत गंभीर है। 

Content Writer

Ramkesh