किसी भी गठबंधन से घबराई नहीं है भाजपा : उपमुख्यमंत्री

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 05:15 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि विपक्ष अगले लोकसभा चुनाव में जीत का दिवास्वप्न देख रहा है और भाजपा विपक्षी दलों के किसी भी गठबंधन से तनिक भी घबराई नहीं है। शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भाजपा को सपा-बसपा गठबंधन को लेकर जरा भी डर नहीं है, दरअसल विपक्ष अगला लोकसभा चुनाव जीतने का दिवास्वप्न देख रहा है, जो कभी पूरा नहीं होगा। भाजपा अपने दम पर केंद्र में सरकार बनाएगी।  

उन्होंने कहा कि डरे वे लोग हैं जो एक दूसरे से गठबंधन कर रहे हैं। सपा, बसपा का गठबंधन बिना किसी नीति और नैतिकता के हुआ है। यह दोनों दल जब पूर्व में भाजपा को नहीं हरा पाए तो अब क्या हरा पाएंगे।  उप मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के 16 राज्यों में भाजपा की सरकार है और जनता उसके विकास कार्यों को देख रही है। विकास योजनाएं लागू करने के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। 

उत्तर प्रदेश में खनन मामले में पिछले दिनों सीबीआई के छापे डाले जाने के बारे में शर्मा ने कहा कि वर्ष 2007 में जब न्यायालय ने इस मामले की जांच के आदेश दिए थे उस वक्त प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं थी। उन्हीं आदेशों के आधार पर अब कार्यवाही हो रही है। इस मामले में जो भी जिम्मेदार होगा उसे सजा मिलेगी।

 

Ruby