BJP वोट के लिए देश के संविधान से खिलवाड़ कर रहीः शिवपाल यादव

punjabkesari.in Monday, Dec 30, 2019 - 01:56 PM (IST)

लखनऊः नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मचे घमासान पर राजनीतिकगणों का लगातार बयान आ रहा है। ऐसे में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने शिवपाल सिंह यादव ने भी भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि BJP वोट के लिए देश के संविधान से खिलवाड़ कर रही है।

शिवपाल ने आगे कहा कि CAA, NPR और NRC लागू किए जाने से देश की एकता प्रभावित होगी। घुसपैठियों के नाम पर एक विशेष समुदाय को निशाना बनाया जा रहा है। उनकी पार्टी इस कानून का विरोध शुरू से कर रही है और करती रहेगी। इसके विरोध में जल्द ही एक सभा की जाएगी।

भाजपा के शासन में अपराध, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी चरम पर
भाजपा के शासन में अपराध, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी चरम पर है। देश की जनता का ध्यान इन मुद्दों से हटाने के लिए यह नए हथकंडे अपना रही है। मुस्लिम समाज को जोड़ने के लिए इस सरकार को ऐसे कानून बनाने से पहले जनता के बीच में सर्वे कराना चाहिए था। इनकी तानाशाही के चलते ही देश जल रहा है। एक सवाल के जवाब में शिवपाल ने कहा कि उनकी पार्टी उसी के साथ रहेगी, जहां पार्टी और कार्यकर्ताओं का सम्मान रहेगा। सपा को लेकर पूछे गए सवाल पर वह कुछ नहीं बोले।

शिवपाल सिंह यादव पूर्व राज्यमंत्री लल्लन राय के पुत्र की तेरहवीं में शामिल होने के लिए प्रयागराज आए हुए हैं। वह रात सर्किट हाउस में बिताएंगे। सोमवार सुबह लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सुंदरलाल लोधी, जिलाध्यक्ष शिवबरन सिंह यादव, डॉ. नूर आलम, नागेंद्र कुमार यादव, विनोद पांडेय, दिनेश यादव, राकेश यादव, बालम महराज आदि मौजूद रहे।

Ajay kumar