सपा सांसद शफीकुर्रहमान ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- हिन्दू- मुस्लिम का झूठा प्रोपेगेंडा चला रही है BJP

punjabkesari.in Sunday, Dec 12, 2021 - 01:09 PM (IST)

रामपुर: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी से सांसद शफीकुर्रहमान बर्क  ने एक बार फिर पीएम मोदी और  सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा है।  शफीकुर्रहमान एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आजम खान के गृह जनपद रामपुर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर हमला बोले हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिन्दू- मुस्लिम के मुद्दे का  झूठा प्रोपेगेंडा चला रही है। उन्होंने कहा चुनाव को देखते हुए सरकार राम मंदिर के बाद मथुरा में  मस्जिद के मुद्दे को राजनीतिक हवा दे रही है। जनता इनके झांसे को समझ चुकी है। उन्होंने लाल टोपी के सवाल के जवाब में कहा भारतीय जनता पार्टी समाजवादी पार्टी से डरी हुई है। उनके बड़े- बड़े नेता लाल टोपी से खतरा बता रहे है। इसका मतलब आने वाले विधान सभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

उन्होंने कृषि बिल वापसी के मुद्दे पर कहा सरकार चुनाव में हार के डर से यह फैसला लिया है। किसान भाजपा के झांसे में नहीं आने वाला है। बर्क ने कहा अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के चीफ मिनिस्टर बनने वाले हैं और इंशाल्लाह बनेंगे। ऐसा नहीं है अखिलेश यादव ने आजम खां के सिलसिले में काफी कोशिश की।  जो वह कर सकते थे सब कुछ किया है।  पार्टी उनके साथ हैं मैं भी उनके साथ हूं और आजम खान के लिए मैने भी नमाज में दुआएं की है और मैं चाहता हूं अल्लाह ताला जल्द उन्हें जेल से बाहर कर दे। शफीकुर्रहमान ने मथुरा मस्जिद के मामले पर कहा इस वक्त यूपी में इलेक्शन है इसलिए इस मुद्दे उभारा जा रहा है।  भारतीय जनता पार्टी  इस वक्त हिंदू मुस्लिम फैलाकर वोट लेना चाहती है।  इसके अलावा कुछ नहीं है।

सपा सांसद ने कहा कि हिंदुस्तान में जितनी भी राजनीतिक पार्टियां हैं सब मिलकर समाजवादी पार्टी को लड़ाए, तभी हिंदुस्तान से भाजपा का सफाया होगा। उन्होंने कहा कह उत्तर प्रदेश का चुनाव जीत जाते है तो  इंशा अल्लाह सरकार दबाव में हो जाएगी। नए कृषि बिल वापसी में पर उन्होंने कहा कि किसानों ने एक साल से ज्यादा दिल्ली के सभी बार्डरों पर आंदोलन कर रहा था। बाद में सरकार चुनाव से पहले कृषि कानून को वापस लिया है। यह लॉलीपॉप है। इसके लालच में आने वाला किसान नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static