झूठ, नफरत और भय के जरिए BJP फैला रही है राजनीतिक प्रदूषणः अखिलेश

punjabkesari.in Friday, Dec 04, 2020 - 09:08 AM (IST)

लखनऊ:  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा की 'कलाकारी' को पराजित करने के लिये अधिवक्ताओं और सपा कार्यकर्ताओं का समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर एकजुट होने का आह्वान करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि इससे वादा खिलाफी करने वाली ताकतें जरूर मात खाएंगी। अखिलेश ने देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद के जन्मदिन पर समाजवादी अधिवक्ता सभा द्वारा पार्टी मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए आवाह्न किया कि भाजपा की 'कलाकारी' को पराजित करने के लिए अधिवक्ता और समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता समाज के सभी वर्गो को साथ लेकर एकजुट हों।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा लोकतंत्र और संवैधानिक मूल्यों को मिटाने पर तुली हुई है। अखिलेश ने कहा कि सच को सच और झूठ को झूठ बताने तथा अन्याय के विरोध की क्षमता अधिवक्ताओं में ही होती है। आज सत्ता दल ने झूठ, नफरत और भय-भ्रम के जरिए जो राजनीतिक प्रदूषण फैला रखा है उसे अधिवक्ता समाज ही आगे आकर समाप्त कर सकता है।

अखिलेश ने कहा कि जीवन मूल्यों तथा आदर्शों को तिलांजलि देकर सत्तादल का नेतृत्व नाटकीयता तथा ‘इवेंट मैनेजमेंट' जैसी चीजों में ही अपने दिन बिता रहा है। बुनियादी मुद्दों पर उसका ध्यान नहीं जाता है। उससे जनता को भटकाने के लिए ही आए दिन समारोह, लोकार्पण और उत्सव आयोजित किए जाते हैं। सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार 'राष्ट्रीय पर्यटन' पर रहते हैं। विकास के काम ठप हैं मगर वह फिल्म सिटी जल्द से जल्द बना लेना चाहते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static