BJP विधायक के भाई की गुंडागर्दीः साइकिल चोरी के शक में मजदूर को बेरहमी से पीटा

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 11:18 AM (IST)

फैजाबादः उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले से एक बीजेपी विधायक के भाई की दबंगई का मामला सामने आया है। जहां साइकिल चोरी के शक में विधायक के भाई विक्की ने एक मजदूर को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा। पिटाई के दौरान मजदूर की हालत बिगड़ने लगी। वह किसी तरह भाग कर अपने घर पहुंचा। घायल मजदूर ने सारी आपबीती अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद उसकी पत्नी ने विधायक के भाई समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला कैंट थाना क्षेत्र के बढ़ई का पुरवा की है। यहां का रहने वाले बीजेपी विधायक गोरखनाथ बाबा के भाई विक्की बाबा से दिनेश कुमार ने अपनी साइकिल चोरी की शिकायत करते हुए गांव के रामराज पर संदेह जाहिर किया था। जिसके बाद विधायक पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराने के बजाय खुद गुंडागर्दी पर उतारू हो गया।

पेड़ से बांधकर पीटा मजदूर
वहीं इस बारे में पीड़ित मजदूर ने बताया कि जब वह मजदूरी कर घर वापस लौट रहा था। इसी बीच विक्की बाबा के इशारे पर रास्ते में ही उसे पकड़ लिया गया। उसे एक पेड़ में बांधकर बेरहमी से पीटा गया। यही नहीं मजदूर के पास रखे 2 हजार रुपये भी छीन लिए। इसके बाद वह घायल अवस्था में घर पहुंचा।

विधायक के भाई के खिलाफ मामला दर्ज 
वहीं मजदूर के परिजनों ने पुलिस ने विधायक के भाई सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं दूसरी तरफ दूसरे पक्ष से दिनेश कुमार की तहरीर पर रामराज पर धारा 379 के तहत साइकिल चोरी की प्राथमिकी दर्ज की गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जो भी दोषी पाया जाएगा उसपर कार्रवाई की जाएगी।


 

Tamanna Bhardwaj