सत्ता की हनक में BJP विधायक की गुंडागर्दी, कहा- लातों के भूत बातों से नहीं मानते

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 09:29 AM (IST)

इलाहाबाद: सत्ता के नशे में चूर भाजपा विधायक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला इलाहाबाद जिले का है। जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे में सुरक्षा कारणों से एक भाजपा विधायक को रोकना एसपी स्तर के एक पुलिस अधिकारी को मंहगा पड़ गया। सत्ता के नशे में चूर विधायक ने न केवल एसपी गंगा पार को अपशब्द कहे, बल्कि यहां तक कह डाला कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते हैं।

जानकारी के अनुसार जहां एक तरफ सीएम योगी इलाहाबाद में कुंभ मेले की तैयारियों का जायजा ले रहे थे, वहीं दूसरी तरफ शहर उत्तरी के भाजपा विधायक हर्षवर्धन बाजपेई पुलिस अधिकारियों के साथ गुंडागर्दी कर रहे थे। बता दें कि BJP विधायक पहले भी अपने इन्ही कारनामों से सुर्खियां बटोर चुके हैं।

बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी सीएम योगी की सुरक्षा में बाघंबरी गद्दी मठ के पास तैनात थे। इसी दौरान भाजपा विधायक हर्षवर्धन बाजपेई अपने विधायकी का रॉब दिखाते हुए मठ के अंदर जाने लगे। तभी सुरक्षा में तैनात पुलिस अघिकारी ने उन्हें रोक लिया। अधिकारी की इसी बात पर भाजपा विधायक भड़क गए और अपना आपा खो बैठे। विधायक के इस कारनामे की चर्चा पूरे शहर में आग की तरह फैल गई और एसपी गंगा पार से बदसलूकी करने का 15 सेकेंड का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

Anil Kapoor