BJP नेता व नगरपालिका अध्यक्ष समेत अन्य के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 04:22 PM (IST)

सम्भलः उत्तर प्रदेश के संभल जिले के चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र के एक पार्क की बाउंड्री बनाने के विवाद में धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में चन्दौसी नगर पालिका चैयरमेन इंदु रानी व हिन्दू जागरण मंच के नेता सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं नगर पालिका की ओर से भी सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

चन्दौसी के क्षेत्राधिकारी ओमकार सिंह ने बताया कि कल देर शाम इफ्तेखार पाशा ने एक तहरीर दी कि चन्दौसी नगर पालिका की अध्यक्ष और भाजपा नेता इंदु रानी, हिन्दू जागरण मंच के कौशल किशोर, राज कुमार ठाकरे, लाला राम, नवल किशोर, बिपिन आहूजा व 50 - 60 अज्ञात लोग आए। इन सभी ने गांधी पार्क स्थित कब्रिस्तान की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने का प्रयास करते हुए वर्ग विशेष की धार्मिक भावनाएं भड़काने का प्रयास किया। इस सिलसिले में सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।  

इस संबंध में नगर पालिका के अवर अभियन्ता के. के. अग्रवाल ने तहरीर दी है कि गांधी पार्क में सौंदर्यीकरण के चलते बाउंड्री का निर्माण किया जा रहा था। उसी दौरान वकार, यूसुफ व अन्य अज्ञात लोगों ने आकर सरकारी कार्य में बाधा डालने का प्रयास किया। इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामलों की जांच कर रही है।

Ruby