BJP नेता की दबंगई, पुरानी संजिश के चलते युवक के तोड़े दोनों हाथ

punjabkesari.in Sunday, Dec 10, 2017 - 05:26 PM (IST)

हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में कथित बीजेपी नेता ने दबंगई दिखाते हुए अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक को बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं उन्होंने युवक के दोनों हाथ तोड़ दिए। वहीं जब पीड़ित पुलिस के पास पहुंचा तो उन्होंने भी उसकी कोई बात नहीं सुनी।

जानकारी के मुताबिक मामला सुरसा थाना क्षेत्र के सथरा गांव का है, जहां के रहने वाले कल्लू की कुछ पुरानी रंजिश गांव के प्रधान कमलेश से चल रही थी। आरोप है कि उसी पुरानी रंजिश को लेकर बीजेपी नेता कमलेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर कल्लू और उसके पुत्र सलमान को इस कदर पीटा कि सलमान के दोनों हाथ टूट गए। जिसके बाद दोनों को जान से मारने की धमकी देते हुए वह फरार हो गया।

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि थाने जाने पर पुलिस ने कहा कि पहले डॉक्टरी जांच करवाओ उसके बाद यहां आना। इस मामले में अभी तक पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। पीड़ित सलमान गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल में भर्ती है। वहीं जब इस मामले में जिलाध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री से बात की गई तो उन्होंने उसे बीजेपी नेता होने से साफ इनकार कर दिया, मगर पीड़ित पक्ष की मानें तो कथित बीजेपी नेता अपनी कार में बीजेपी का झंडा लगाकर पूरे जलवे के साथ लोगों को मारता पीटता रहता है।