भाजपा नेता पर लगा देह व्यापार का आरोप, पुलिस ने भेजा जेल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 11:52 AM (IST)

मुज़फ्फरनगरः सत्तारूढ़ सरकार पर सत्ता का नशा इस कदर चढ़ कर बोल रहा है कि उन्हें कानून का भी कोई खौफ नहीं रहा। आए दिन सत्ताधारी नेताओं पर संगीन आरोप लग रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला मुज़फ्फरनगर का है। जहां भाजपा नेता पर देह व्यापार का आरोप लगा है। जिसके बाद पुलिस ने भाजपा नेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला बीती 7 मार्च, नई मंडी थाना क्षेत्र के गांधी कॉलोनी का है। यहां एक मकान के अन्दर कोचिंग सेन्टर की आड़ में चलाए जा रहे सैक्स रैकिट की सूचना पुलिस को मिली। सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक युवती सहित 2 युवकों सुरेश और गोपाल को जेल भेज दिया था, जबकि मकान मालिक पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया था।

स्पेशल एक्ट के अंतर्गत भेजा भाजपा नेता को जेल
वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ दिनों बाद मकान मालिक को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जांच के दौरान सोमवार को पुलिस ने देह व्यपार के मामले में एक और व्यक्ति जितेन्द्र चौधरी को भी संलिप्त पाया। जिसे स्पेशल एक्ट प्रिवेंसन ऑफ इनवाल ट्रैफिकिंग एक्ट की धाराओं के अंतर्गत जेल भेज दिया है। 

पुलिस कुछ बोलने को नहीं तैयार 
जेल गए आरोपी जितेन्द्र चौधरी ने शहर में भाजपा के नाम से जगह-जगह बैनर लगा रखे हैं। जो आरोपी को बीजेपी नेता दर्शा रहे हैं। जबकि इस मामले में भाजपा का कोई भी नेता या पुलिस खुलकर ये बोलने को तैयार नहीं है कि आरोपी जितेंदर चौधरी भाजपा में शामिल था।

Punjab Kesari