टिकट ना मिलने पर BJP नेत्री ने अपनाया बगावती तेवर, भरा निर्दलीय मेयर का पर्चा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 08, 2017 - 05:45 PM (IST)

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में बीजेपी नेत्री अपनी ही पार्टी के विरोध में उतर आई है। बीजेपी महिला मोर्चा की महानगर अध्यक्ष संगीता वार्ष्णेय ने मेयर पद के लिए नामांकन कर दिया है। संगीता का कहना है कि बीजेपी ने मेरी कद्र नहीं की तो क्या हुआ, आज पूरा वार्ष्णेय समाज मेरे साथ है।

संगीता ने कहा मैं निर्दलीय चुनाव पर लड़ने की तैयारी कर रही हूं। हमारी पार्टी में महिला की सुनने वाला कोई नहीं है। मैंने पार्टी से आवेदन किया था कि इस बार मुझे भी मौका दिया जाए, लेकिन किसी ने मेरी नहीं सुनी। मेरे वार्ष्णेय समाज ने मेरी सुनी और आज वो मेरे साथ खड़े हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे वार्ष्णेय समाज को कभी भी अहमियत नहीं दी गई। हमने बस एक अलीगढ़ की सीट मांगी थी, लेकिन हमारे वार्ष्णेय समाज को उससे भी नकार दिया गया। इससे पहले 4 मेयर हमारे वार्ष्णेय समाज की वजह से बने है। आज पहली बार हमारे वार्ष्णेय समाज को नकारा गया है।

इसके साथ ही कहा कि वार्ष्णेय समाज के पौने 2 लाख वोट मेरे साथ है। मैं 20 साल बीजेपी में रही, लेकिन महिला प्रत्याशी को टिकट नहीं दिया। वार्ष्णेय समाज ने बैठक कर बीजेपी से समाज के किसी एक व्यक्ति को मेयर टिकट देने की मांग उठाई थी, लेकिन उन्होंने वो भी नहीं दी। जिसके कारण वार्ष्णेय चुनाव मंच का गठन किया गया है।