बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह ने SDM-CO के सामने की युवक की गाेली मारकर हत्या (Watch Video)

punjabkesari.in Thursday, Oct 15, 2020 - 06:05 PM (IST)

बलिया: सत्ता के मद में चूर बीजेपी नेता बड़े से बड़ा अपराध करने से भी नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बलिया से सामने आया है। बेखौफ बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह ने एसडीएम-सीओ के सामने युवक जयप्रकाश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। अभिषेक ने बताया कि यहां 20-25 राउंड गोली चली जिसमें से 2-3 गोली मेरे पिता को लगी जिससे उनकी मौत हो गई। 

राशन के कोटे की दुकान को लेकर हुआ था विवाद: अभिषेक पाल
पूरा मामला बलिया के रेवती थाने के दुर्जनपुर का है। मृतक जयप्रकाश पाल के बेटे अभिषेक पाल ने बताया कि राशन के कोटे की दुकान को लेकर विवाद हुआ था। गांव में इसके लिए पंचायत चल रही थी। यहां करीब 400-500 लोग थे। इस दौरान विवाद बढ़ा तो धीरेंद्र सिंह ने मेरे पिता (जयप्रकाश पाल) को गोली मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

20-25 राउंड चली गोलियां
बता दें कि पंचायत पुलिस अधिकारियों की सुरक्षा में चल रही थी। इस दौरान मामला इतना बिगड़ गया कि दबंग आरोपी धीरेंद्र सिंह ने जयप्रकाश पाल के ऊपर गोलियों की बौझार कर दी। सीने में 2-3 गोली लगने से जयप्रकाश पाल वहीं गिर गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालकर अपराधियों को डराने वाली योगी की पुलिस पूरी तरह से नाकाम और असहाय दिखाई दी। वीडियो में पुलिस की मुस्तैदी साफ दिखाई दे रही है। 

Ajay kumar