BJP नेता ने थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों से की अभद्रता, मारपीट का मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 02:06 PM (IST)

अलीगढ़: जिले के थाना कोतवाली ऊपरकोट में भारतीय जनता पार्टी के मंत्री संजू बजाज द्वारा थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है।  जहां भाजपा नेता द्वारा पुलिस से की गई अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। SI ने भाजपा नेता समेत 4 लोगों के खिलाफ मारपीट सरकारी का में बांध डालने के आरोप में केस दर्ज कराया है।



जानिए पूरा विवाद
दरअसल, शनिवार को थाना दिवस के दौरान भाजपा महामंत्री संजू बजाज अपने कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचे थे और क्षेत्राधिकारी से किसी मुकदमे में (फाइनल रिपोर्ट) लगाने का दबाव बनाने लगे। इसी दौरान क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने मामले में संबंधित (इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर) को उपस्थित न होते हुए मामले की जानकारी करने के बाद आगामी प्रक्रिया किये जाने की बात कही थी। इसी दौरान भाजपा नेता थाने से वापस जा रहे थे तभी मामले से संबंधित (इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर) उन्हें चौराहे पर खड़े मिल गए। आरोप है मिलने के बाद भाजपा नेता द्वारा संबंधित (इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर) से मामले में (फाइनल रिपोर्ट) लगाने का दबाव बनाया गया था जिस पर इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर ने मामले की जांच के बाद FR लगाने की बात कही थी।

चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज 
आरोप है इसी को लेकर भाजपा नेता आग बबूला हो गए और इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर के साथ मारपीट कर दी। इसी दौरान इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर वहां से भागते हुए थाने पहुंचे। जहां पीछे पीछे भाजपा नेता भी थाने पहुंच गए और थाने में घुसकर अन्य पुलिसकर्मियों के साथ जमकर अभद्रता की। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भाजपा नेता संजू बजाज सहित कुल 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

Content Writer

Ramkesh