बदमाशों ने BJP नेता के प‍िता को बनाया लूट का निशाना, पुलिस कर रही मामले की जांच

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2017 - 01:17 PM (IST)

लखनऊः लखनऊ में जहां चुनाव कार्यों में पुलिस तैनात है तो वहीं छुटभैये लुटेरे दिनदहाड़े लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। लखनऊ में कुछ बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी जिलाध्यक्ष के पिता की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर कैश और लाइसेंसी रिवाल्वर लूट ली। घटना की सूचना पाकर एसपी ट्रांस गोमती मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश में सीसीटीवी की फुटेज खंगालते रहे। पर पुलिस के हाथ मे निराशा के अलावा कुछ भी नहीं लगा।

जानिए क्या है मामला
जानकारी के अनुसार माल के राजा कुंवर भूपेंद्र सिंह (72) परिवार के साथ गोमती नगर में रहते हैं। उनके बेटे मानवेंद्र देव सिंह बीजेपी के जिलाध्यक्ष हैं। कुंवर भूपेंद्र सिंह अपने ड्राइवर राम लाल को लेकर सफारी गाड़ी यूपी-32-ईवाई -0126 से अपने गांव जा रहे थे। जगरानी अस्पताल के पास पाइप खरीदना था। जिसके चलते सर्विस लेन में गाड़ी खड़ी कर उन्होंने ड्राइवर को पाइप लेने भेजा था। 

आंखों में मिर्ची का पाउडर डाल दिया लुट को अंजाम
भूपेंद्र सिंह का कहना है कि 2 बाइक सवार युवक उनके पास आए और गाड़ी का शीशा खुलवाकर कहा कि अंकल गाड़ी से मोबाइल गिर रहा है। जैसे ही उन्होंने गाडी का दरवाजा खोला तो उन्होंने उनकी आंखो में मिर्ची का पाउडर डाल दिया। जिससे उन्हें जलन होने लग गई और वह गाडी से उतर कर पास वाली एक दुकान पर जा कर बैठ गए। इसी दौरान लुटेरों ने गाडी का शीशा तोड़ कर लुट को अंजाम दे दिया।

सीसीटीवी फुटेज से भी नहीं मिल पाया कोई क्लूय
भूपेंद्र सिंह ने बताया कि बैग में 25 हजार रुपए कैश, लाइसेंसी रिवाल्वर, लाइसेंस और कई दस्तावेज रखे थे। लूट की सूचना पुलिस को दे दी गई। जिसके बाद एसपी ट्रांस गोमती और सीओ विक्रम विरेंद्र मौके पर पहुंचे। सीओ विक्रम विरेंद्र ने कहा कि छानबीन के बाद सीसी टीवी फुटेज खंगाले जा रहे है उससे बदमाशों को क्लूय मिल सकता है। पर लुटेरों की लुट संबंधी कोई फुटेज उनके हाथ नहीं लगी।

बरामद बैग से र‍िवॉल्वर बरामद
चौकी प्रभारी रामशीष उपाध्याय ने बताया क‍ि घटना के बाद वाहन चेक‍िंग में जुटी पुल‍िस को व‍िकास नगर में हुई राजा माल कुंवर भूपेंद्र सिंह का खाली बैग छंदइया चौराहे के पास से सड़क क‍िनारे म‍िला। पुल‍िस ने बैग से लाइसेंसी र‍िवॉल्वर बरामद कर ल‍िया है, जबक‍ि कैश गायब है।