कॉलेज परिसर में बीजेपी नेता ने की सपा नेता पर फायरिंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2017 - 11:32 AM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही अपराधियों के हौसले और बुलंद हो गए हैं। रविवार को जहां इलाहबाद में बसपा नेता मो. शमी की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि वहीं वाराणसी में आज बीजेपी नेता सत्यप्रकाश सिंह (मुन्ना ) ने युवा सपा नेता अमित यादव पर गोली चला दी। जिसमें अमित यादव बाल बाल बच गए। फिलहाल पुलिस ने बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए क्या है मामला
जानकारी के अनुसार वाराणसी के हरिश्चंद्र डिग्री कॉलेज में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब काॅलेज परिसर में कई राउंड गोलियों की आवाज गूंजने लगी और कुछ ही देऱ में मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर करने वाले शख्स सत्यप्रकाश सिंह उर्फ मुन्नू को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार शख्स बीजेपी नेता है जो पूर्व में वाराणसी के धूपचंडी वार्ड से पार्षदी का चुनाव भी लड़ चूका है।

संपत्ति को लेकर हुए विवाद के चलते की फायरिंग
दरअसल बीती शाम आरोपी मुन्ना सिंह का हरिश्चंद्र कॉलेज के छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष अमित यादव के चाचा राजेश यादव से संपत्ति को लेकर कुछ विवाद हुआ था। जिसके चलते अमित यादव ने अपने साथियों के साथ कॉलेज पहुंच, अमित यादव पर कॉलेज परिसर में फायरिंग करनी शुरु कर दी। इस फायरिंग में अमित यादव बाल-बाल बच गए। इस दौरान मुन्नू सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और पिस्टल को कब्जे में ले मुन्नू सिंह को लॉकअप में भेज दिया।