अपनी ही पार्टी पर BJP नेता ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुसलमानों की तरफ ध्यान नहीं दे रही भाजपा

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 12:35 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 2 सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी की हार के बाद उनकी अपनी ही पार्टी के अंदर आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गया है। दरअसल अल्पसंख्यक मोर्चा आजमगढ़ के जिलाध्यक्ष सुफियान खान ने बीजेेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि बीजेेपी शिया मुसलमानों को ज्यादा तवज्जों देती है और सुन्नी मुसलमानों की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही है।

बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप 
बता दें कि सुफियान खान ने वाराणसी में एक प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी पर आरोप लगाया है कि जिस तरह से बीजेपी के साथ 9 प्रतिशत सुन्नी मुसलमानों का समर्थन है, उस हिसाब से पार्टी सुन्नी मुसलमानों की तरफ ध्यान नहीं दे रही है। जिलाध्यक्ष ने पार्टी के बड़े पदाधिकारियों पर हमला बोलते हुए कहा कि सुन्नी समुदाय अगर बीजेपी को वोट दे रहा है तो पार्टी में बड़े पदों पर शिया मुसलमान ही क्यों काबिज हैं।

शिया समुदाय के लोगों को तवज्जो देती भाजपा
उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग खुद बता रहा है कि सुन्नी समुदाय की तरफ से बीजेपी को 9 प्रतिशत वोट दिया गया था, इसके बाद भी सरकार बनती है या किसी लाभ के पद की बात आती है तो शिया समुदाय के लोगों को तवज्जो दी जाती है, जो उचित नहीं है।

पीएम का सबका साथ सबका विकास का नारा फेल 
सुफियान इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने मुख्तार अब्बास नकवी, मंत्री मोहसिन रजा, राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष गहरुल हसन, प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के अध्य्क्ष तनवीर अहमद पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सभी शिया समुदाय से आते हैं, जबकि बीजेपी को शिया समुदाय की तरफ से वोट प्रतिशत काफी कम रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि मुसलमानों में 98 प्रतिशत आबादी सुन्नी समुदाय की है, लेकिन बीजेपी शिया समुदाय को आगे बढ़ा रही है, जिसके कारण सुन्नी मुसलमानों का कोई पक्षधर केंद्र या राज्य सरकार में नहीं है, इस वजह से पीएम का सबका साथ सबका विकास का नारा फेल हो रहा है।