BJP नेता ने कराया महिला BDC सदस्य का अपहरण, शिकायत के बाद भी पुलिस ने दर्ज नहीं किया मुकद्दमा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 07, 2017 - 02:42 PM (IST)

मऊ(जाहिद इमाम): यूपी विधानसभा चुनाव के दाैरान बेटी के सम्मान में बीजेपी मैदान में का नारा बुलंद करने वाले बीजेपी नेताआें ने ही अब बेटियाें आैर महिलाआें का अपमान करना शुरू कर दिया है। एेसा ही एक ताजा मामला प्रदेश के मऊ जिले में सामने आया है। जहां बीडीसी महिला सदस्य की बीजेपी नेता के कुछ गुर्गाें द्वारा अपहरण कर लिया गया। परिजनाें की शिकायत के बाद भी पुलिस ने आराेपियाें के खिलाफ मामला नहीं दर्ज किया।

क्या पूरा मामला?
पूरा मामला मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र के बडराव ब्लाक के भटमिला ग्राम के वार्ड न.15 का है। जहां बीडीसी महिला सदस्य बिंद्रावती को उनके ही घर से कुछ लोगों ने जबरन अगवा कर लिया। मामले की जानकारी हाेने पर परिजनों ने आनन-फानन में कोतवाली में शिकायत किया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता डॉ. एच.एन. सिंह पटेल के गुर्गों द्वारा मेरी पत्नी और माँ को जबरन घर से अपहरण किया गया है। शिकायत के 36 घंटे हो गये हैं बावजूद इसके पुलिस ने अभी तक आराेपियाें के खिलाफ काेई मामला दर्ज नहीं किया।
               
सुनने को तैयार नहीं पुलिस: पीड़िता का पति
वहीं बीडीसी महिला सदस्य के पति उदयचन्द्र ने बताया कि बीजेपी नेता  एच.एन. सिंह पटेल की पत्नी ब्लाक प्रमुख हैं जिनका सदस्यों ने विरोध किया है। अब दाेबारा चुनाव होना है। मेरी पत्नी इनके पक्ष में वोट करे लेकिन हमने मना कर दिया, इसलिए मेरी पत्नी का घर से ही अपहरण करा दिया है। पुलिस भी हमारी सुनने को तैयार नहीं है क्योंकि ये बीजेपी के दबंग नेता हैं।
               
36 घंटे से मां है लापता-पीड़िता की बेटी 
पीड़िता की बेटी अश्वनी ने बताया कि हमारे सामने ही कुछ लाेग मम्मी को गाड़ी में  बिठाकर जबरदस्ती ले गए। 36 घंटे बीत गये हैं मम्मी का कुछ पता नहीं चल रहा है। पुलिस भी हमारा साथ नहीं दे रही है।

जल्द हो जाएगा मामले का खुलासा: एसपी 
इस मामले काे लेकर जब अपर पुलिस अधीक्षक शिवाजी शुक्ल से बात की गई ताे उन्हाेंने बताया कि ये मामला संज्ञान में आया है और जाँच की जा रही है। जल्द ही खुलासा हो जाएगा।
               
बीजेपी के प्रदेश कार्यकारिणी से सदस्य भी है आराेपी नेता 
आराेपी बीजेपी नेता डॉ. एच.एन. सिंह पटेल बीजेपी के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य भी है। जिन्हें किसी कार्यक्रम में गृहमंत्री राजनाथ सिंह द्वारा सम्मानित भी किया जा रहा है।