CM योगी की अपील पर आगे आई BJP नेत्री मंजू सिंह, दवाओं के लिए अस्पताल को दान किया फ्रिज

punjabkesari.in Saturday, Jul 31, 2021 - 04:21 PM (IST)

औरैया: उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के बिधूना क्षेत्र में गोद लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र गूरा में इंजेक्शन व दवाइयों को सुरक्षित रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ विभाग की प्रदेश सहसंयोजक मंजू सिंह ने जनसुविधा के लिए एक रेफ्रिजरेटर दान किया है।       

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर से निपटने के लिए सामुदायिक/प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों के कायाकल्प के लिए की गयी अपील पर भाजपा नेत्री मंजू सिंह ने विगत माह बिधूना ब्लाक के तहत आने वाले प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र गूरा को गोद लिया था। इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य केन्द्र का भ्रमण कर वहां की समस्याओं को देखा और महसूस किया कि अस्पताल में रेफ्रिजरेटर न होने के कारण वहां वैक्सीन, इंजेक्शन व दवाइयों को सुरक्षित रखने में असुविधा हो रही है। जिससे अस्पताल स्टाफ व क्षेत्रीय लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।       

अस्पताल स्टाफ व क्षेत्रीय लोगों की असुविधा को देखते हुए आज उन्होंने एक रेफ्रिजरेटर दान किया है, जिससे क्षेत्र के लोगों को टीकों व दवाइयों के लिए इधर-उधर न भटकना पड़े। इस दौरान मंजू सिंह ने अस्पताल में मौजूद सभी लोगों से कोरोना की तीसरी लहर से बचाव के लिए वैक्सीनेशन करवाने व मास्क लगाने के लिए कहा और जिम्मेदारी के साथ परिवार व आसपास के सभी लोगों को वैक्सीन लगवाने की अपील की। इस मौके पर चिकित्साधिकारी संजीव शाक्य, प्रधान पति धर्मेन्द्र सेंगर, स्वास्थ्य कर्मी, आशा कार्यकत्री व ग्रामवासी मौजूद रहे।

Content Writer

Umakant yadav