BJP नेता पंकज त्यागी ने गाजियाबाद पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा, कलेक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठे

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 03:01 PM (IST)

गाजियाबाद: जिले के साहिबाबाद निवासी पंकज त्यागी ने गाजियाबाद पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि लगातार मिल रही धमकियों के बावजूद आज तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने खुलासा न होने और पुलिस की कार्यशैली से नाराज होकर  गाजियाबाद कलेक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठ गए हैं।  उन्होंने कहा कि धमकी देने वाले की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जाए। उन्होंने कहा कि शिकायत के बाद भी पुलिस बिना जांच के बच्चों का का बता रही है।  उन्होंने कहा कि साहिबाबाद थाना इंचार्ज पर कार्रवाई होनी चाहिए और आरोपी को गिरफ्तारी हो। पंकज त्यागी ने कहा कि उनकी मांग पर पुलिस ने ध्यान नहीं दिया तो आत्मदाह कर लूगा।



बता दें कि 30 अगस्त को महंत मार्कंडेय पशुपति उर्फ पंकज त्यागी को धमकी भरा ख़त भेजा गया था। खत में अरोपी ने भाजपा नेता के सिर को तन से जुदा करने की धमकी थी।  इसके बाद मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस से की है। भाजपा नेता ने बताया कि गाजियाबाद पुलिस को शिकायत दे दी थी पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ धारा 506 में मुकदमा दर्ज कर लिया था लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तार नहीं हुई।

उन्होंने कहा कि मेरी किसी से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। मैं बीजेपी का एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं।  उन्होंने कहा कि मैने टीवी डिबेट में  हिंदुत्व के पक्ष को रखा था। नेता ने कहा कि बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पक्ष में और जयपुर में हुई कन्हैया लाल की हत्या का हमने विरोध किया था। जिसके वजह से मुझे धमकी मिल रही है।

Content Writer

Ramkesh