UP में बेखौफ बदमाश, बीच सड़क पर BJP नेता को गोलियों से भूना

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2019 - 11:11 AM (IST)

हापुड़ः उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बेखौफ बदमाश आम लोगों के साथ-साथ नेताओं को भी निशाना बना रहे हैं। उन्हें तो इस बात का भी डर नहीं है कि वह पकड़े जा सकते हैं। वह खुलेआम पुलिस की व्यवस्था को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला हापुड़ का है। यहां बीजेपी नेता राकेश शर्मा को कार सवार बदमाशों ने बीच सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार डाला।

करनपुर जट निवासी राकेश शर्मा बीजेपी में धौलाना के मंडल महामंत्री थे। वह थाना क्षेत्र के गांव छज्जुपुर स्थित जनता इंटर कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। आज सुबह वह बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे। जैसे ही वह गांव सपनावत और समाना के बीच स्थित बंबे पर पहुंचे तो कार सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को हापुड़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं इस घटना को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है। उन्होंने जल्द हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और इलाके के लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है।

Deepika Rajput