उधार शराब देने से किया मना तो बीजेपी नेता हुए आगबबूला, सेल्समैन को लात- जूतों से पीटा

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 04:01 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जहां कानून और न्याय की बात करती है, तो वहीं उसके नेता कानून की धज्जियां उड़ाने में लगे है। ऐसा ही मामला बाराबंकी जनपद से सामाने आया है। जहां पर सेल्समैन ने उधार शराब देने से इनकार कर दिया। इस पर आगबबूला हुए बीजेपी नेता ने शराब की दुकान में घुसकर सेल्समैन की लातों घूसों से जमकर पिटाई कर डाली। सेल्समैन की चीखपुकार सुनकर जमा हुए आस पड़ोस के लोगों ने किसी तरह बीच बचाव करा कर सेल्समैन की जान तो बचा ली। लेकिन बीजेपी नेता की गुंडागर्दी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

बता दें कि मामला कोठी थाना इलाके के कोठी कस्बे का बताया जा रहा है। जहां पर बीती रात करीब 7 बजे नौबस्ता स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर पहुचे इलाके के बीजेपी नेता रवि भारती ने सेल्समैन रमेश कुमार से उधार शराब मांगी। सेल्समैन रमेश ने उधार देने से मना कर दिया तो बीजेपी नेता आग बबूला होकर उसे गाली देने लगे और दुकान में घुसकर लातों घूसों से पीटाई करने लगा । चीख पुकार सुनकर दौड़े आस पड़ोस के लोगों ने किसी तरह सेल्समैन को बचाया तो बीजेपी नेता धमकाते हुए मौक़े फरार होगया।

वहीं पीड़ित सेल्समैन ने कोठी थाने पहुंच कर बीजेपी नेता के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर सौपी है। एसओ कोठी रितेश पाण्डेय ने बताया कि आरोपी रवि भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है। और सेल्समैन की तहरीर पर उसके खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
 

Ramkesh