''द केरला स्टोरी'' का विरोध करने पर BJP नेता ने जारी किया पोस्टर, विपक्षी दलों पर साधा जमकर निशाना

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2023 - 03:40 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में 'द केरला स्टोरी' फिल्म को योगी सरकार द्वारा टैक्स फ्री करने के बाद से इस पर राजनीतिक बवाल शुरु हो गया। जो थमने का नाम ही नहीं ले रहा। विपक्ष इस फिल्म और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस फैसले पर सवाल उठा रहे है। इसी बीच लखनऊ में हनुमान सेतु के पास एक पोस्टर लगाया है, जिसमें फिल्म को लेकर विपक्षी दलों पर तीखा हमला बोला गया है। इस पोस्टर में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी नजर आ रहे है।



बता दें कि, सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी में 'द केरला स्टोरी' मूवी को कर मुक्त कर दिया है। सीएम योगी 12 मई को अपने मंत्रिमंडल के साथ लखनऊ में यह मूवी देखेंगे। योगी के इस फैसले के बाद विपक्षी दलों ने इसका विरोध किया। जिसके बाद बीजेपी नेता अभिजात मिश्रा की ओर से एक पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राहुल गांधी और असदुद्दीन ओवैसी की तस्वीरें लगी हुई हैं, जबकि बैकग्राउंड में आतंकवाद को दिखाती हुई एक तस्वीर लगी है। ये सभी नेता फोन पर बात करते हुए दिख रहे हैं जैसे कि ये किसी के संपर्क में हों। इस पोस्टर में सभी की तस्वीरों के साथ कुछ लाइनें भी लिखी हुई है।



पोस्टर में विपक्षी दलों पर साधा निशाना
पोस्टर में विपक्षी दलों की तस्वीरें छाप कर उन पर जमकर निशाना साधा गया है। इस में ममता बनर्जी की तस्वीर के पास लिखा है 'आका मैंने बंगाल में फिल्म बैन कर दी है'। राहुल गांधी की तस्वीर के सामने लिखा है 'यस सर, आई एम ट्राइंग माई बेस्ट', अखिलेश यादव की तस्वीर के सामने लिखा है, 'आका विरोध तो कर रहा हूं, लेकिन बुलडोजर से डर रहा हूं'। असदुद्दीन औवैसी की तस्वीर के सामने लिखा है 'हुजूर न सरकार सुन रही है, अदालत सुन रही है।' इस तरह इन सभी की तस्वीरों के सामने यह बातें लिखकर उन पर तंज कसा गया है। बीजेपी ने ये दिखाने की कोशिश की है कि विपक्षी दल आतंकियों के एजेंडे पर चल रहे हैं।



ये लोग जिस तरह से फिल्म का विरोध कर वो शर्मनाकःमिश्रा
इस पर बीजेपी नेता अभिजात मिश्रा ने कहा कि, 'ये लोग जिस तरह से फिल्म का विरोध कर रहे है वो शर्मनाक है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने तो तुष्टिकरण की राजनीति की पराकाष्ठा को पार कर दिया है। जो फिल्म देश की बहन बेटियों की सुरक्षा की बात कर रही है उसे वहां पर बैन कर दिया। वहीं, उन्होंने कहा कि जो परिवार के साथ इस फिल्म को देखने के लिए गए उनके साथ अभद्रता की गई, मारपीट कर बाहर कर दिया गया है। 

Content Editor

Pooja Gill