आजम के बेटे के आरोप पर BJP नेता  का पलटवार, ‘अब्दुल्लाह ने रामपुर की हजारों जिंदगी बर्बाद की है’

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 01:43 PM (IST)

रामपुर: सपा के दिग्गज नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम ने पुलिस, प्रशासन और भाजपा को निशाने पर लेते हुए अपनी हत्या की आशंका जताई थी। उनके इस बयान पर रामपुर  नगर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना उर्फ हनी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अब्दुल्लाह ने रामपुर की हजारों जिंदगी बर्बाद की है।

रामपुर नगर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना उर्फ हनी ने कहा कि जो इंसान आरोप लगा रहा है उसने रामपुर में हजारों जिंदगियां बर्बाद की हैं तो उस आदमी का इस तरीके से आरोप लगाना यह शोभा नहीं देता और जिस तरीके की बातें वह बोल रहे हैं। याद करें वह अपने 5 साल पुराने समय को जो आज उनकी आंखों में खौफ है वह एक जमाने में रामपुर की जनता की आंखों में था तो ये सब वक्त वक्त की बात है। उन लोगो ने हमेशा जिस प्रशासन की जिस पुलिस की उम्मीद की है उसकी उम्मीद की है जो उनकी भैंसे ढूंढा करती थी। यह योगी सरकार है यहां का प्रशासन यहां की पुलिस आज हिंदुस्तान में मशहूर है तो यह सब बातें मैंने पहले भी कहा था यह सब बातें शोभा नहीं देती और जब बिल्ली खिसिया जाती है तो खंबा ही नोचती है ये कहावत बहुत पुरानी है।

जो खिसिया जाता है वो इन्ही सब चीजों पे दिमाग लगाता है अभी तक जितने मुकदमे हैं क्या एक मुकदमा कोई ऐसा है जो झूठा साबित हुआ हो बल्कि सबसे बड़ा जो मुकदमा है जो जन्म प्रमाण पत्र वह तो साबित हो चुका है हाई कोर्ट उसमें अपना फैसला दे चुका है और देखा जाए चुकी सिविल पिटीशन थी उसमें एक तौर पर सजा हो चुकी है सिविल पिटिशन में जो फैसला आया है वह उस कोर्ट की सजा के रूप में देखा जाता है तो यह इस तरीके की बातें बिल्कुल नहीं बोलनी चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static