बीजेपी नेता की दबंगई, छात्र को पास नहीं करने पर टीचर से की हाथापाई

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 04:16 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के गुंडा राज खत्म करने के तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। सरेआम गुंडागर्दी करते हुए भाजपा के नेता सरकार के दावों से मुंह चिड़ाते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरनगर का है। यहां खुद को बीजेपी नेता कहने वाले युवक ने सरकारी टीचर के साथ हाथापाई करते हुए अभद्रता का व्यवहार किया है। टीचर का आरोप है कि भाजपा नेता ने दबंगई तरीके से उसे एक फेल हुए छात्र को पास करने के लिए कहा। जिसका विरोध करने पर बीजेपी नेता ने उसके साथ मारपीट की। 

जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली बुढाना के डीएवी इंटर कॉलेज का है। यहां योगी सरकार में अपने आप को भाजपा नेता कहे जाने वाले एक दबंग युवक अभिषेक पंवार ने सरकारी टीचर पर जानलेवा हमला कर जान से मारने की धमकी दी है। सरकारी टीचर अखिलेश चन्द्र कॉलेज में छात्रों का रिजल्ट तैयार और अॉफिस योग्य कार्य करते हैं। वहीं कॉलेज के एक छात्र के रिजल्ट में कम अंक आने पर वह फेल हो गया। 

अपने आप को भाजपा नेता कहे जाने वाले अभिषेक पंवार पुत्र रणवीर सिंह ने अपनी राजनीति के घमंड में चूर होकर सरकारी टीचर को दबंगई दिखाते हुए छात्र को पास करने के लिए कहा। वहीं टीचर ने छात्र को पास करने के लिए मना किया तो दबंग भाजपा नेता ने टीचर के साथ हाथापाई करते हुए गली गलौच व अभद्रता का व्यवहार ओर जान से मारने की धमकी दे डाली।

वहीं सरकारी टीचर ने विवश होकर दबंग भाजपा नेता के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है। बता दे कि ये बीजेपी नेता कहे जाने वाले अभिषेक पंवार पर पहले भी कई मामले लड़ाई झगड़े करने के दर्ज हैं।

 
  
 
 

Ruby