BJP नेता के घर क्राइम ब्रांच का छापा, जुअा खेलते हुए 25 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 01:23 PM (IST)

शामलीः उत्तर प्रदेश के शामली में क्राइम ब्रांच टीम ने भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेंद्र सैनी के घर पर छापामारी की। छापामारी में जुआ खेल रहे 25 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए लोगों में शामली, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर जिले के लोग शामिल है। पुलिस ने मौके से ताश की दर्जनों गड्डियां व लाखों रुपए बरामद किए हैं, जबकि बीजेपी नेता मौके से फरार होने में कामयाब रहा।

पुलिस के मुताबिक एसपी शामली दिनेश कुमार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जनपद शामली के कस्बा थाना भवन में बीजेपी नेता नरेंद्र सैनी के घर पर हाई प्रोफाइल जुआ खेला जा रहा हैं। सूचना पर क्राइम ब्रांच प्रभारी सतपाल सिंह और खुफिया विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से भाजपा नेता के घर पर छापेमारी की। टीम मकान को चारों ओर से घेरने के बाद अंदर घुसी। इस दौरान पुलिस ने मौके से 27 लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया। इसके साथ ही मौके से करीब 5 लाख रुपए की नगदी सहित दर्जनों ताश की गड्डी भी बरामद की।

बताया जा रहा है कि यहां दिल्ली, हरियाणा, पंजाब आदि के लोग भी जुआ खेलने आते हैं। वहीं छापेमारी की सूचना से बीजेपी नेता घर से फरार हो गया। आपको बता दें कि नरेंद्र सैनी विभिन्न हिंदू संगठनों में रह चुके हैं उन्होंने दो बार थाना भवन नगर पंचायत सीट से बीजेपी प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा है।

Ruby