BJP नेता की हत्या मामला: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी वीरपाल की हत्या, करोड़ों का मुआवजा और जमीन हड़पने की थी खौफनाक साजिश

punjabkesari.in Sunday, Feb 13, 2022 - 09:12 AM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा थाना रबूपुरा क्षेत्र के निलौनी मिर्जापुर गांव में नौ फरवरी को भाजपा के स्थानीय नेता वीरपाल की हत्या मामले में पुलिस ने पत्नी सहित चार लोगों को गिफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अमित कुमार ने बताया कि नौ फरवरी को वीरपाल की हत्या कर दी गई थी।

कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह की टीम ने आरोपियों को पकड़ लिया है और पूछताछ में पता चला कि वीरपाल की पत्नी नेहा का पिछले तीन साल से मुकेश उर्फ सोनू से प्रेम संबंध है। दोनों मिलकर वीरपाल को रास्ते से हटाना चाहते थे। उन्होंने बताया कि इसी बीच नेहा को पता चला कि वीरपाल को जमीन के लिये एक करोड़ का मुआवजा और भूखंड मिलने वाला है, इसके बाद हत्या की साजिश रची गई। उन्होंने बताया कि नेहा और मुकेश ने हत्या करने के लिए राजकुमार और भूदेव शर्मा को 50 हजार रुपये दिए। नौ फरवरी की रात चारों ने उसकी गला दबाकर हत्या की, इसके बाद शव पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।

अरोपी इसके बाद शव पर रजाई डालकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि वीरपाल के 13, 11 व सात साल के तीन बच्चे हैं। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static