BJP नेता की खुद की पिस्टल बनी दुश्मन, ट्रिगर दबने से जांघ में लगी गोली

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 11:02 AM (IST)

शाहजहांपुरः लोग लाइसेंस लेकर अपनी जान की हिफाजत के लिए हथियार रखते हैं। ऐसे में वही हथियार अपने ही जान की दुश्मन बन जाए तो इसे विडंबना ही कहेंगे। ऐसा ही एक मामला सामने आया है शाहजहांपुर से जहां जिला पंचायत अध्यक्ष को उनके होलस्टर में लगे पिस्टल से ही फायर हो गया। गोली उनकी जांघ में लग गई।

बता दें कि घटना थाना सिधौली क्षेत्र के नियामतपुर स्थित जिला पंचायत अध्यक्ष आवास की है। जहां वह किसी काम से बाहर जा रहे थे और जैसे ही वह कार में बैठने लगे वैसे ही उनके होलस्टर में लगे पिस्टल से फायर हो गया। गोली लगते ही अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में जिला पंचायत अध्यक्ष को मेडिकल कॉलेज लाया गया।

गोली लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों समेत BJP के कई नेता पहुंच गए। अजय प्रताप सिंह यादव के पिता वीरेंद्र पाल सिंह यादव पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। फिलहाल जिला पंचायत अध्यक्ष का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

जिला अधिकारी ने बताया कि गोली उनकी जांघ में लगी है। जिसके लिए मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों को इलाज के लिए निर्देशित किया गया है। फिलहाल जिला पंचायत अध्यक्ष का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

Ajay kumar