भरे मंच से अपनी ही पार्टी के विधायक पर BJP नेत्री का कटाक्ष, कहा- 'MLA की नहीं चलती होगी, मेरी तो चलती है'

punjabkesari.in Saturday, Nov 13, 2021 - 01:33 PM (IST)

लखनऊ: अमेठी में बीजेपी राष्ट्रीय महिला मोर्चा की सदस्य रश्मि सिंह का एक वीडियो सोशल तेजी से वायरस हो रहा है। बीजेपी नेत्री भरे मंच से कह रही हैं कि विधायक की नहीं चलती है, पर मेरी तो चलती है। मैं डरा धमका के काम कराती हूं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। 

रश्मि सिंह ने आगे कहा कि मैं विधायक नहीं हूं, लेकिन मेरे पास जितनी क्षमता है मैं उतना करती रहती हूं। पता नहीं लोग कहते हैं कि विधायक की नहीं चलती है, पर मेरी तो चलती है। मैं डरा धमका के काम कराती हूं। मेरे पिता पुलिस में थे, मेरे पिता एक आईएएस अधिकारी हैं तो मुझे पता है कि अधिकारियों से कैसे काम करना है। कहां टाइट करना है। बीजेपी नेत्री ने आगे कहा कि आप लोगों का आशीर्वाद रहा तो यह अधिकारी फिर कहेंगे कि अमेठी नहीं जाना, वहां एक रश्मि सिंह हैं, वो बड़ा काम कराती हैं। 

वीडियो वायरल होने पर भाजपा नेत्री रश्मि सिंह से बातचीत की गई तो वो अपने बयान पर अडिग दिखीं। उन्होंने कहा कि मुझे जनता के लिए काम करना है, जनता का काम अधिकरी कैसे करेंगे मुझे कराना है। चाहे डराना पड़े धमकाना पड़े चाहे प्यार से कराना पड़े मेरे बयान को तोड़-मरोड़ के पेश किया जा रहा है। बता दें कि 10 नवंबर को अमेठी जिले के थाना संग्रामपुर के गांव भावलपुर में ब्राह्मण सम्मलेन हुआ था। उसमें भाजपा नेता रश्मि सिंह बतौर मुख्य अतिथि पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने उक्त बातें कहीं। बताया जा रहा है कि रश्मि सिंह और भाजपा विधायक की आपस में नहीं बनती है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static