देश को छोड़ जिन्ना की राह पर चल रहे हैं ओवैसीः BJP नेता

punjabkesari.in Monday, Nov 18, 2019 - 12:25 PM (IST)

बलियाः अपने बयानों लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले बलिया के विधायक सुरेंद्र सिंह ने AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी पर जुबानी हमला किया है। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देश के 130 करोड़ लोगों ने स्वीकार किया है। उन्‍होंने कहा कि ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पिटीशन दायर करना दुर्भाग्यपूर्ण और देश की जनभावनाओं के खिलाफ है। बलिया से भाजपा विधायक ने कहा कि ऐसा करके AIMIM प्रमुख जिन्ना के रास्ते पर चल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि देश में हर आदमी को कोर्ट में जाने का अधिकार है, लेकिन यहां पर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) को देश की जनता की भावनाओं को समझना चाहिये, क्योंकि देश के 130 करोड़ लोगों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को माना है। ऐसे में रिव्यू पिटीशन दायर करके देश की जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाने जैसा कदम है। AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के मेंबर हैं और शनिवार को वह उत्तर प्रदेश में बोर्ड की बैठक में शामिल हुए थे, जिसमें ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पिटीशन दायर करने का फैसला लिया है।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद ओवैसी ने मीडिया से फैसले को एकतरफा बताया था। उन्होंने कहा था कि दान की पांच एकड़ की जमीन हमें नहीं चाहिए। हमें वहीं जमीन चाहिए जहां बाबरी मस्जिद थी। बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया कि बेवजह इस मामले को बढ़ाकर ओवैसी मुसलमान वोट बैंक को हथियाने का प्रयास कर रहे हैं।


 

Tamanna Bhardwaj