राम मंदिर भूमि पूजन के लिए असदुद्दीन ओवैसी को BJP नेता ने भेजा निमंत्रण

punjabkesari.in Sunday, Aug 02, 2020 - 07:38 PM (IST)

अयोध्याः उत्तर प्रदेश स्थित रामनगरी अयोध्या में राममंदिर निर्माण को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। वहीं कोरोना संक्रमण को देखते हुए महज 180 लोगों को पूजा में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा गया है। वहीं एआईएमआईएम पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को तेलंगाना भाजपा नेता और मुख्य प्रवक्ता कृष्णा सागर राव ने राम मंदिर के भूमि पूजन में आमंत्रित किया है।

राव ने बताया 5 अगस्त को अयोध्या में राममंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन होगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंदिर के निर्माण का शिलान्यास करेंगे। उन्होंने कहा कि भगवान राम के जन्म स्थान पर विशाल और भव्य मंदिर बनाया जाएगा। हमारी पार्टी को इस पर गर्व है। ये शुभ कार्य हमारे कार्यकाल में किया जा रहा है और इससे करोड़ों हिंदूओं का सपना साकार होगा।

उन्होंने वामपंथी और एआईएमआईएम जैसी पार्टियों के विरोध को तुच्छ बताया। उन्होंने कहा कि इन जैसी पार्टियों की ओर से लगाए जा रहे आरोपों का जवाब देने की भी जरूरत नहीं है।

बता दें कि इससे पहले ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भूमि पूजन में जाने पर आपत्ति जताते हुए इसे संवैधानिक पद की शपथ का उल्लंघन बताया था। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट किया था कि भीड़ ने 400 वर्ष पुराना बाबरी मस्जिद गिरा दिया था जिसे हम कभी नहीं भूल सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

Author

Moulshree Tripathi