बेखौफ बदमाशः पुलिस चौकी के पास सरेआम BJP नेता की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2019 - 10:38 AM (IST)

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में उस समय हड़कंप मच गया जब देर रात बीजेपी नेता डॉ. बीएस तोमर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि स्कूटी व कार सवार बदमाशों ने नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने घायल को अस्पताल भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गई। हैरानी की बात तो यह है कि बदमाशों ने इस घटना को दूधिया पीपल पुलिस चौकी से महज कुछ दूरी पर ही अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि थाना पिलखुवा, हापुड़ के गांव सिखेड़ा निवासी बलवीर सिंह तोमर (52) पुत्र रिछपाल सिंह अपने क्लीनिक के बाहर खड़े थे। इस दौरान स्कूटी सवार तीन युवक आए और उन पर गोलियां बरसा दीं। आधा दर्जन राउंड फायरिंग से मौके पर चीख-पुकार मच गई। सिर व कंधे में तीन गोलियां लगने से बीजेपी नेता जमीन पर गिर पड़े। जिन्हें स्थानीय लोगों ने नजदीक के चिकित्सालय पहुंचाया, यहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

सूचना मिलने पर मौके पर एसएसपी सुधीर कुमार, एसपी देहात नीरज जादौन, सीओ सदर प्रभात कुमार पहुंचे। पुलिस को मौके से कारतूस के तीन खोखे मिले। पुलिस का कहना है कि अज्ञात हमलावरों ने चिकित्सक की गोली मारकर हत्या की है। सभी पहलुओं पर मामले की जांच चल रही है।  

Ruby