मामूली विवाद पर BJP नेता ने पत्नी को मारी गोली, मामले को दबाने में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2017 - 03:11 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): मेरठ में एक बार फिर सात फेरों के अटूट बन्धन को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर कालोनी में मामूली कहासुनी को लेकर भाजपा नेता कुलदीप तोमर ने लाइसेंसी हथियार से अपनी ही पत्नी को गोली मार दी। गोली सिर के पिछले हिस्से में जाकर लगी। परिजनों ने घायल महिला को आनंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

क्या है मामला?
दरअसल मेरठ के शास्त्रीनगर निवासी कुलदीप तोमर भाजपा नेता एवं प्रॉपर्टी डीलर है। बताया जा रहा है कि देर रात कुलदीप घर पर आए तो उनकी पत्नी पूनम से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। कहासुनी के दौरान कुलदीप ने अपने लाइसेंसी हथियार से गोली चला दी जो पूनम के सिर के पिछले हिस्से में जाकर लगी जिससे लहूलुहान होकर पूनम नीचे गिरकर बेहोश हो गयी। वारदात से परिजनों में हड़कंप मच गया। घटना के बाद दहशत में आया भाजपा नेता कुलदीप मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में घायल महिला को आनंद हॉस्पिटल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है।

महिला की हालात नाजुक 
डॉक्टरों के मुताबिक, पूनम नामक महिला को गोली लगी हालात में भर्ती कराया गया है। महिला के कान के पास सिर में गोली लगी है। फिलहाल महिला की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

मामले को दबाने में जुटी पुलिस!
आरोपी भाजपा नेता की नेताओं और पुलिस अधिकारियों में मजबूत पकड़ होने के चलते स्थानीय पुलिस मामले को दबाने में जुटी हुई है। महिला पर जानलेवा जैसे गंभीर मामले में जांच की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ रही है।