अपनी ही सरकार से खफा हाेकर धरने पर बैठा बीजेपी नेता

punjabkesari.in Wednesday, Jul 11, 2018 - 12:26 PM (IST)

फर्रुखाबादः प्रदेश में बीजेपी सरकार को बने अभी 1 साल से अधिक का समय ही हुआ है, लेकिन अपनी सरकार के खिलाफ खड़े होने वाले नेता औऱ विधायकों की गिनती दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला फर्रुखाबाद का है। यहां सरकार से खफा एक और बीजेपी नेता अपने साथियों के साथ धरने पर बैठ गए हैं। उनका कहना है कि प्रदेश में बीजेपी सरकार होने के बावजूद भी उनकी कोई सुनवाई नहीं है। 
दरअसल बीजेपी बूथ अध्यक्ष शैलेन्द्र ने कहा कि मुख्य सड़कों से लेकर हर जगह जरा सी बरसात में ही जल भराव हो जाता है। बरसातों में भी नाले की सफाई नहीं की जा रही। इतना ही नहीं भीकमपुरा नाले का चौड़ीकरण नहीं हुआ। सफाई के नाम पर लाखों रुपए खर्च किए, लेकिन नाले जैसे के वैसे ही भरे दिखाई दे रहे हैं।

शैलेन्द्र का कहना है कि नगर निगम की लापरवाही से वे बहुत पेरशान हैं। कहीं भी उनकी सुनवाई नहीं हो रही। अधिकारी प्रार्थना पत्र तो लेकर अपने पास रख लेते है।लेकिन उनपर अमल नही करते है। जिससे आक्रोशित होकर उसने अनिश्चित कालीन धरना शुरू कर दिया। जिले में भाजपा के बड़े नेता अपनी नेता गिरी चमकाने में लगे हुए हैं।

वहीं छोटे कार्यकर्ता जो चुनाव में अहम भूमिका निभाते हैं वह अपनी जायज मांगो को लेकर अधिकारियों की चौखट के चक्कर काट रहे हैं। उनकी सुध न अधिकारी ले रहे हैं न ही उनके बड़े नेता आखिर वह करें तो क्या करें।

Ruby