तस्करी की शराब के साथ बीजेपी नेता का बेटा गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 17, 2017 - 11:03 AM (IST)

सहारनपुरः सहारनपुर पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में भाजपा नेता के बेटे और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की गाड़ी से 17 पेटी शराब बरामद हुई। पकड़े गए युवक की माता मदर टेरेसा स्कूल की संचालिका तथा नगर पालिका की निवर्तमान सभासद हैं। पुलिस ने मामले में सख्त रुख अपनाते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।

बता दें कि अंबाला हाइवे पर आबाकारी विभाग की टीम चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान हरियाणा की ओर से आ रही एक लग्जरी गाड़ी को आता देख  टीम ने रुकने को कहा। लेकिन चालक आबकारी टीम को गच्चा देते हुए भाग निकला। जिस पर टीम ने गाड़ी का पीछा करते हुए सरसावा थाने पर सूचना दे दी। सूचना मिलते ही सरसावा पुलिस ने वाहनों की जांच शुरू कर दी।

इसी बीच भाजपा का झंडा लगी गाड़ी भी अन्य गाड़ियों की कतार में आ पहुंची, जिसे पुलिस कर्मियों ने घेर लिया। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे मे लेकर थाने ले आई। गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमे भारी मात्रा में हरियाणा मार्का शाराब बरामद हुई। गाड़ी चला रहे भाजपा नेता के बेटे सागर और उसके साथी जोनी को हिरासत में ले लिया।

भाजपा नेता की गाड़ी की पुलिस द्वारा घेरने की सूचना पर थाने के बाहर भीड़ इकठ्ठा हो गई। पुलिस ने तलाशी में गाड़ी से 10 पेटी देशी तथा 7 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की। इसी बीच आरोपी को छुड़ाने के लिए एसओ का फोन घनघनाने लगा, लेकिन पुलिस ने दबाव को दरकिनार कर आरोपी युवकों का चालान कर जेल भेज दिया।