अमेठी: BJP नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, नाराज परिजनों ने किया विरोध-प्रदर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 03:23 PM (IST)

अमेठीः उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई जब सरेबाजार बीजेपी नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात के बाद युवक के परिजनों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध-प्रदर्शन किया। जिसके चलते मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

मामला अमेठी के गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के मुसाफिरखाना स्थित बिशुनदासपुर का है। यहां मंगलवार देर शाम कस्बे में ही रहने वाले अर्पित और चंद्रशेखर के बीच एक पुराने विवाद को लेकर कहासुनी हो गई थी। विवाद बढ़ता देख बीजेपी नेता शिवनायक सिंह के बेटे और भट्ठा व्यवसायी सोनू सिंह बीच-बचाव करने पहुंचे। आरोप है कि इस दौरान चंद्रशेखर ने सोनू पर गोलियां दाग दीं। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल सोनू को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद नाराज परिजनों ने शव को जिला अस्पताल के गेट पर रखकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। जिसके बाद अमेठी के एसपी ने मौके पर पहुंचकर उनको शांत करवाने का प्रयास किया। वहीं नाराज लोग एसपी से ही भिड़ गए। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच के लिए टीमों का गठन कर हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static