यूपीः BJP नेता की बेटी से छेड़छाड़ के बाद की गई अपहरण की काेशिश

punjabkesari.in Tuesday, Mar 27, 2018 - 03:53 PM (IST)

सहारनपुर(उत्तर प्रदेश): जिले की नगर कोतवाली में सोमवार रात 3 युवकों ने स्थानीय भाजपा नेता की बेटी के साथ छेड़खानी कर उसके अपहरण का प्रयास किया, हालांकि वह असफल रहे। पुलिस ने इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर उनमें से 2 को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक (सदर) प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि सोमवार रात ज्वालानगर निवासी भाजपा के स्थानीय नेता विनोद चोजर की बेटी के साथ 3 युवकों ने छेड़खानी की और तमंचे के बल पर उसका अपहरण करने का प्रयास किया। हालांकि युवती के शोर मचाने और उसके तथा साथ में मौजूद मां द्वारा विरोध किए जाने के बाद तीनों युवक एक चेन छीन कर वहां से फरार हो गए। युवती के परिजनों ने इस संबंध में तीनों आरोपियों के परिजनों से जब इसकी शिकायत की तो उन्होंने पीड़ित के साथ मारपीट की।

भाजपा नेता की बेटी के साथ हुई इस घटना के बाद पूर्व विधायक राजीव गुम्बर सहित भाजपा के अनेक नेता और कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे तथा तहरीर दी। पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर आजम, सलमान और नोनू को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने 2 आरोपियों सलमान और नोनू को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि आजम को तलाश की जा रही है।

Punjab Kesari